एक से एक तीसमार खान : अब अहमदाबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पकड़े गए उल्हासनगर के सोने के तस्कर....

hindmatamirror
0


उल्हासनगर। कई वर्षों से उल्हासनगर के सोना तस्कर विदेश से सोना ला कर पूरे देश की अलग-अलग एयरपोर्ट्स पर उतर के कभी पहनकर तो कभी शरीर के अंदर छुपा कर गोल्ड की तस्करी को अंजाम देते आ रहे हैं। वहीं मुंबई एयरपोर्ट पर आज कल कस्टम की सख्ती के चलते अहमदाबाद एयरपोर्ट पे सोना उतर कर तस्करी को अंजाम दे रहे हैं। जीतू नाम का स्मगलर जो उल्हासनगर के लड़कों को दुबई भेजकर सोना मंगवाता है,उसके एक लड़के को सोना लाते हुए अहमदाबाद एयरपोर्ट पर डी वाई कमिश्नर हिमांशु गर्ग और उनकी टीम ने पिछले महीने पकड़ा था।  वह मामला अभी शांत ही नहीं हुआ कि योगी और कमलेश नाम के दो भाईयो के गैंग के कुछ लोगों के साथ तकरीबन 20 लोगों को डी वाई कमिश्नर कस्टम गर्ग ने किसी से 200 किसी से 400 ग्राम के वजन के गोल्ड की सरीन (PIGLA Sona ) तो किसी से पहने हुए सोने के जेवर को जब्त किया। किसी के ऊपर लाखों की ड्यूटी लगाई किसी का पूरा अवैध रूप से लाया गया माल जब्त कर दिया। 

      इन लोगों में कुछ लोग उल्हासनगर के योगी और कमलेश गैंग के थे जो आजकल उल्हासनगर में  बैंकॉक BIOTIQUE के नाम से शॉप चला रहे हैं, वही दुबई में परफ्यूम शॉप के नाम से यह काम को अंजाम दे रहे हैं। योगी गैंग के 6 से 8 लोग यह काम को अंजाम दिए हुए हैं। यह गैंग में योगी के परिवार वाले तक शामिल हैं। तभी अहमदाबाद में हुई कार्यवाही में योगी के अंकल को भी पकड़ा गया था।  यही नहीं आजकल उल्हासनगर टू दुबई में एक जय टीवी का नाम काफी सुर्खियों में है। यह गैंग को आजकल पुरानी गैंग के मालिक डीआरए के डर से अपना नाम पीछे करते हुए जय को फाइनेंस करते हुए काम को अंजाम दे रहे हैं। यह जय वही है जो दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान तिहाड़ जेल में रह चुका है। हाल ही में जय टीवी के एक रिश्तेदार को जब गोल्ड लाने के लिए दिए हुए 60 लाख की उस करंसी को लेकर रफू चक्कर हो गया तो उल्हासनगर पुलिस स्टेशन के हमारे महान अधिकारी सीनियर पीआई श्री फूलपगारे ने उसका करेंसी लेकर गुम हुए लड़के पर एफआईआर दर्ज की। 

    है ना कमाल के हमारे फूलपगारे साहब। गोल्ड स्मगलिंग के लिए देवता। कोई भी स्मगलर बिंदास गोल्ड तस्करी करें और कोई इनका करेंसी लेकर गुम हो जाए और फूलपगारे की जेब गर्म करें तो 2 मिनट में USA करेंसी की इंडियन रूपीस की एफआईआर दर्ज कर देते हैं। यह तो जय टीवी के लक्ष्मी का कमाल है तो फूलपगारे कहां दूर रह सकते हैं आते हुए लक्ष्मी से?। जय के किस्से तो बहुत बड़े-बड़े हैं। हाल ही दिवाली के वक्त कुछ उल्हासनगर और पिंपरी के लड़के को भेजा था दुबई सोना तस्करी कर यहां लाने को, तो दो-तीन लोग ने ड्यूटी चोर की ही चोरी कर लिया। यह तो भला हो दुबई में बैठे बड़े अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों का जो वक्त रहते हैं इन लोगों को पकड़ का मार मार कर गोल्ड वापस दिलाया। मार भी इतनी मारी की इनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। आज भी इन लड़कों के घर वाले जय और उनकी गैंग के लोगों के ऊपर मारपीट करने और जबरन किडनैपिंग का शिकायत देश के पीएम को भेज रहे हैं। यह तो हुई जय टीवी की थोड़े सी बात, जल्द ही हिंदमाता में पढ़िए जय टीवी की रंगीन टीवी वाली लाइव के किस्से...

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
6/grid1/Featured