हिंदमाता ब्रेकिंग, हिंदमाता के गोल्ड स्मगलिंग के खुलासे के बाद डीआरआई की मुंबई यूनिट आई एक्शन में

hindmatamirror
0

 


हिंदमाता नेटवर्क @ उल्हासनगर

लगातार काफी वक्त से हिंदमाता मिरर अखबार अपने खास सूत्रों से मिली जानकारी को आप सभी पाठकों सहित देश की कई सेंट्रल एजेंसियों से साझा करता आ रहा है, जिससे डीआरआई, एआईयू जैसे कई डिपार्टमेंट गाहे बगाहे कई तरह की गोल्ड स्मगलिंग करनेवाले सिंडिकेट पर एक्शन लेते रहे हैं। अभी पिछले सप्ताह ही हमने उल्हासनगर में गोल्ड स्मगलिंग करनेवाले गैंग्स के ऊपर एक खबर की थी, जिसको डीआरआई मुंबई जोन यूनिट ने गंभीरता से लिया। जिसका परिणाम यह सामने आया कि लगातार तीन दिन-रात से डीआरआई और एआईयू की कई टीमों ने मुंबई, पुणे, नागपुर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कई गोल्ड स्मगलिंग के काम को अंजाम देनेवाले यात्रियों को पकड़ा। इन कार्रवाइयों में कई किलो गोल्ड, मोबाइल फोन और लैपटॉप और विदेशी सिगरेट की खेप तक को इन टीमों ने जब्त किया।  

डीआरआई ने चलाया विशेष सर्च अभियान

अकेले कल रात भर डीआरआई ने स्पेशल सर्च अभियान के तहत तकरीबन 200 लोगों से पूछताछ की, जिनको रात भर एयरपोर्ट पर बिठाया गया। जिसमें लगभग दर्जन भर लोगों से लाखों करोड़ का अवैध पेस्ट के रूप में लाया जा रहा गोल्ड जब्त किया गया। जिसमें कई लोग उल्हासनगर के बताए जा रहे हैं। ये खुलासा या यों कहें कि इस तरह की खोजी खबर आप तक हिंदमाता इसी तरह पहुंचाता रहेगा।

बेड पर लेटा शातिर बना रहा है कैरियर

कैसे महेरा नामक एक बीमार इंसान खुद बेड पर लेटे हुए भी गोल्ड स्मगलिंग कैरियर के रूप में उल्हासनगर और गुजरात से कई लड़के-लड़कियों को दुबई, बैंकॉक जैसे देशों में भेजकर गोल्ड की तस्करी को अंजाम दे रहा है?

लगातार माल पकड़े जाने पर भी सुधार नहीं

वहीं वाशु टकला अपने पुराने साथी जीतू सप्रू के साथ मिलकर जीतू सोनी की गैंग के लिए काम को अंजाम दे रहा है। कमलेश योगेश उर्फ योगी का लगातार अहमदाबाद एयरपोर्ट से माल पकड़े जाने के बाद भी नहीं सुधर रहे हैं। पिछले हफ्ते ही योगी गैंग के कुछ लोगों को एयरपोर्ट पर पकड़कर उन पर कस्टम अधिकारियों ने कई लाख का जुर्माना लगाया था। फिर भी उसका काम अहमदाबाद, बेंगलुरु से बदस्तूर चालू है।

कई छोटे-छोटे गैंग्स भी सक्रिय

ऐसे ही जय जीन्स, सुनील लुंड, हरेश भाटिया, महेश पाखी और मनचंदुरिया ब्रदर्स जैसे छोटे-छोटे गैंग्स भी इस गोल्ड सम्गलिंग के काम को अंजाम दे रहे हैं।


जल्द ही पढ़िए सनसनीखेज खुलासा

जल्द ही डीआरआई उल्हासनगर के कुछ बड़े गैंग्स पर एक सर्जिकल स्ट्राइक करने की खबर हमें सूत्रों से मिल रही है। जल्द ही ये खबर हम आप तक सबसे पहले पहुंचाएंगे।

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
6/grid1/Featured